🙄Top 5⃣0⃣ Romantic 😍And Attitude😎 Whatsapp Status🙋 In Hindi🤗




😎हमारी 👬#दोस्ती हमेशा😇 याद आएगी😘,
कभी 🙂चेहरे पे 😁#हँसी तो कभी #आँखों मे 😢आँसू लाएगी…
#भूलना 😔भी चाहोगे 😒तो कैसे #भुलाओगे,😟
हमारी 🤔#कोई_तो_बात🗣 होगी जो🙄 आपको हमेशा 🤗#याद_आएगी😍…

वक्त⏱ पर 👆ना ❎जा 🏃वक्त ⏱तो☝ हर 🖒जख्म💔😢 की 🖒दवा💊 है ✔



आज👍 तुने 👰हमें🕵 भुला🤔 दिया😢 कल☝ तुझे👰 कोई 🤔और 🖒भुला🤔 देगा💔😭✔


Life‬_में ☝2_शब्द ✍ कहने काफी‪_मुश्किल😣‬ होते हे पहली‬_बार 😌 किसी‪ 👤अजनबी _से 👧 HI ❤और आखरी_बार🚶किसी‪ 😔 अपने‬_से ‪👫 Bye l l
🅰💏👸


मैं 😉तो उसी लड़की👸 से शादी💒 करूँगा . . . . .
जो सुबह⛅ उठ के अलार्म ⏰बंद करके
मुझसे प्यार 😍से कहे
कोई बात 😌नहीं ☝सो जाओ...😍


लोगों 👬का कहना है 👉कि अब मैं बदल😔 सा गया हूँ….🤔. अब इन्हे क्या बताऊँ💔 अक्सर टूटे हुए पत्ते 🍂👉अपना रंग बदल😔 दिया करते हैं🙏


खाली 😖पेट, खाली 😶जेब  ☝🏻और 😓झूठा 💔प्यार _.ये 🤵🏻आदमी ☝🏻को 👈🏻वो सबक😔 सीखा ✔देता है ☝🏻जो 😇ज़िन्दगी 👉🏻में 😏बड़े 😒बड़े 👨🏼🏫 गुरु ☝🏻भी ❌नही 😞सीखा ✔ पाते है


हमारी👯 अदा 😍 पे_तो
नफरत😏 करने_वाले_भी_फ़िदा_हे 😘
तो_फिर_सोच 😮
प्यार 💑 करने_वालो_का_किया_हाल 😎
होता_होगा 😘😘


कैसे‬ ☝ हो ‪#‎जाऊँ‬ 😌 ‪#‎मैं_तुम‬ 👦 से ‪#‎जुदा‬, 😔
‪#‎धडकन_के_बग़ैर‬ 💓 कोई ‪#‎जिन्दा_रह‬ ☝ सकता है ‪#‎भला‬.... ? 😘👩


ये ☝ ना पूछ मै😟 शराबी 🍷 क़्यूं हुआ, 🙂
बस 😍 यूं समझ 😎 ले..
गमों 😭 के बोझ ⚖ से,
नशे 💔 की बोतल 🍾 सस्ती लगी 👊🏻😡


*प्रेमी प्रेम में चाहें जितनी चोट खाया हुआ हो*✋🏻😎*लेकिन अगली की खोज़ की आशा कभी नही छोड़ता।*☝🏻😜
🤪😜🤪😜🤪😜🤪😜🤪😜🤪
🤦🏻‍♂🤦🏻‍♂🤠🤦🏻‍♂🤠🤦🏻‍♂🤠🤦🏻‍♂🤣☝🏻


#मख़ाँ: #अपणी_फोटू_भेजिए
#बोली : #के_करैगा।
#मख़ाँ: #छोटा_भतीजा_डरा
#कै_सुवाणा_ह...!!!😝😝😝


#आज एक #छोरी मेरी #माँ तै #धमकी देगी,
#नू बोली थारै #छोरे नै :#सैट कर कै #दिखाउगी,
#मेरी माँ बोली हे #बावली_छोरी ,
#वो उसके #बाबू के #लठ तै #set ना होया, तू के #बैंगण__sett_करेगी ..!!


तेरे #गाम मे #ईतने_कांड_बिठा_दूंगा 👊👊
#तेरे_बाबू कि तो #छोड 😑
#थारे_गाम_का_सरपंच_भी_नयू_कहगा_इसकी_गेल
#मेरली न ओर #लेजा_गाम_न_बसन_दे_बटेउ...
#बस_रै_ज़िन्दगी_तु_कोए_और_खेल_ना_खेलिये...
#इब_अपणी_और_हारण_की_हिम्मत_कोनी..!!
😔😔😔😔😔😔😔😔


जो वा #सपने देख्या करती #Audi_और_Ferrari के...👩👉😎
.
आज बेचारी की #बारात म भी नरे #तीन_पहिएँ_आळे_टेम्पु आरे थे...😂😂😂


#
🌼🌼महक दोस्ती की इश्क़ 😂😂से कम नहीं होती,🌻🌻
इश्क़ से 💞💞🌱ज़िन्दगी शुर💖💖 या खत्म नहीं होती,
🍀🍀अगर साथ हो ज़िन्दगी में अच्छे 🌱दोस्तों का,🌹🌹
तो यह ज़िन्दगी भी 🌷🌷जन्नत से 🌱कम नहीं 🎄🎄


😍 मेरी 💋 बेतहाशा 💏 मोहब्बत को उस 💃 पगली ने ये कहकर 💘 ठुकरा दिया...
😍👈 तू 😳 पागल है 💑 इश्क में, और 👸 मै 🙇 पागलों से 💏 प्यार ❌ नहीं करती...


#ऐ_दोस्त 👬 #मै 👦 #तेरी_खुशीयां_बाटने 😘 शायद #न आ #सकुं, ☝
#हा 😌 ये #वादा_रहा ☝जब #गम_आऐ  😔 तो #खबर_कर 🙏 देना, #सारे_के_सारे ☝ले #जाउंगा ।।🙏😌☝


😚अपनी 🤗हर 📝शायरी 👈🏻मे 👱🏻‍♀ तेरी👌तारीफ करने का 💗दिल करता है,
.
पर 😰डरता हूं ☝🏻कभी 👬लोग ☺मेरी 📝शायरी के 😒साथ-साथ 👱🏻‍♀तेरे 👈🏻भी ☹दिवाने ❌न हो 😓जाये ।
#  हमारी  👸नजरो   से  ज्यादा उम्मीद ना कर 😃😃😊☺☺
# पगली○○•••👷क्योंकि  •• ? प्यार 💖 से देखना  👀 तो हमारी बचपन की आदत है # 😍😚😘😙
👉🏻ये जो ➰हलकी सी ☝🏻फ़िक्र ✔करती हो न 👱🏻‍♀तुम 😊हमारी....​​
                    ​​↬∽↫​​
​​✋🏻बस ✔इसलिए 😊हम 🔝बेफिक्र रहने ☝🏻लगे हैं...​​
💕💕*#जो😑 #महसूस😋 #करते☝️ हैं #बयाँ💁‍♀️ कर #देते😯 हैं*👄👄
👄👄*#हमसे🙋‍♀️ #लफ़्ज़ों😙 की #दगाबाज़ी🤤 #नहीं☝️ होती*💕💕
💕💕"हमारे #रिश्ते💑 पर भी #जरा🤔 गौर #फरमाइएगा😘 #जनाब🕺.......💥
💥*#हम👩 जो #रूठ☹ गए तो #ख्वाबों😴 में भी ना #आएगें😋.....!!"💕💕
💕💕#आरजु🤗 है के #हम🙍‍♀ #तुम्हे👨‍🌾 इस #कदर☝ #देखा👀 करे,👄👄
👄👄#तुम🕺 ही #तुम🕺 #सामने🕴 हो #हम💁‍♀ जिधर #देखा👀 करे..!!💕💕
#पैसा 💸 तो हम #जिंदगी भर 😊#कमा लेगें..
अभी तो #दिल _जीतने💕 की #उम्र 😎है हमारी .....।।।।


😭💔😭कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला,😭💔😭शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला.😭💔😭
😭💔😭आई हेट लव😭💔😭😔


*किसी☝🏻 को चेहरे👰🏻 से हुई मोहब्बत😍,**किसी☝🏻 को यादो 🙇🏻से हो ग़ई*❤🌹हमे 😎तो आपसे👰🏻 मोहब्बत👫*
*आपकी👰 👉🏻बातो 🗣से हो ☺गई*❗❗


🤔  काश मुझ  # बेरोजगार # को  भी कोई 💁🏻‍♂..!!
करोड़पति बाप की..!!
लड़की फंसा ले..!!😜😜🤣🤣🤣🎻💞,


# 😍 होती है #दोस्तों 👫 के साथ #जीने 😊 की #जनाब, 😉
#वरना ☝ पता तो #हमें 👦 भी है की #मरना_अकेले 👤 ही #है ।।...😙😙


जो#इश्क़💑#तक़लीफ़_न☝दे वो#इश्क़_कैसा,😕और जो #इश्क़💑में#तक़लीफ़☹#न_सहे☝वो#आशिक़_कैसा


##हमे कोई शौक ✖ नहीं 🤕Dunia  को अपनी 🏂Heropanti ⛷ दिखाने का,😏😏😏Ham💃🏻 unki नज़रो में🏌卄ero 卄e ✅ उतना काफी है....💯💃🏻🏂#


☆➞😉 तू ☝एक बार ➥ 💏 kiֆֆ कर के तो 👀 देख.. बाद में कहती 😘 फिरेंगी 💃👈 की 👉 tuღ तो ⊅airყ_Ⓜilk 🍫 से भी 👌ज्यादा ֆwee৳ हो...❣💥 💯✔👫🎏


💝महफूज़ है तेरे प्यार के
            .नग़मे इस दिल में ,,
  जब मन करे दरवाज़ा
       खटखटा देना 💝💝 !!
💞🌷💞🌷💞🌷


मज़ा 😉 आ_रहा ☝ है दिलबर 👩 से दिल्लगी_में, ❤
नज़रे 😍 भी हमी_पे 👦 है और पर्दा 😉 भी हमी_से हैं।। 😍👩


💗💗उन आँखों की झपकियों को भी ... सौ दफा सलाम है ...
.
.... ए दिल ....
.
.... जिन आँखों की पलकों के नीचे ... मेरी चाहत पनाह लेती है ....💗💗
💝महफूज़ है तेरे प्यार के
            .नग़मे इस दिल में ,,
  जब मन करे दरवाज़ा
       खटखटा देना 💝💝 !!
💞🌷💞🌷💞🌷


👉🙅कभी 👐खफा😠 मत होना हमसे 🚶पता 🙅नही जिंदगी💕 कब तक 👫साथ निभाएगी👬,अगर 🙅आप भी हमसे 🙇रूठ जाओगे 😞तो मौत जिंदगी 👤से पहले आ जाएगी,👋👈


मुझे😎ना सर👉�पे ताज👑चाहिये,ना❌दुनिया पे राज चाहिये बस इतनी👌� ही माँग🙏​हे ऊपर☝�वाले से कि,
👉मेरे दोस्त हमेशा😘 मेरे सात 👬चाहिये#😘😘.🌹👫


#मुझे 👩 #अच्छेलगते 😉 है #वोलोग, 👫 जो मुझसे #नफ़रत_करते 😒 है,💘👌
क्योंकि #हरकोई ☝ #प्यार 😍 से #देखेगा 👀 तो #नज़र 😏 #लगजाएगी ☝ ना #मुझे ।। 😏😏


#👸तू हजार ☝बार रुठेगी😒# 😘फिर भी 👸तुझे💖
# 🌺मना लूँगा …🌹तुझसे प्यार💑#
किया हे👫 #कोई 🌺गुनाह नही, जो🍀 #💙तुझसे दूर होकर💚# खुद को 😡सजा 😊दूँगा😘#
....


🌼🌼महक दोस्ती की इश्क़ 😂😂से कम नहीं होती,🌻🌻
इश्क़ से 💞💞🌱ज़िन्दगी शुर💖💖 या खत्म नहीं होती,
🍀🍀अगर साथ हो ज़िन्दगी में अच्छे 🌱दोस्तों का,🌹🌹
तो यह ज़िन्दगी भी 🌷🌷जन्नत से 🌱कम नहीं 🎄🎄


👉🏻साथ  रोती💥थी, हँसा✅करती थी,
❌एक  परी मेरे  दिल में  बसा😍 करती 😘थी.....
😎 किस्मत✨ थी हम ⚡ जुदा हो 🍃गए,
वरना♨☺वो  मुझे, अपनी  तकदीर कहा  करती❤थी
तुम्हारे ❤दिल में कैद हैं
      ____💓हमारी धड़कनें..
धड़कते रहना वरना मर जाएंगे हम..💗💗


💘📿✍.....एक तो 👉👩🏻‍💼आप से 🚶🏻मुलाकात👫 नही होती,💑
👸होती है💞 फिर भी🙇🏻 हसरत पुरी📿 नही होती,💏
📲चॅटींग करके💝 दिल नही भरता,💖
क्योंकी💞 उसमें 👉👩🏻‍💼आपकी 👄आवाज😔 नही होती........✍🎻📿






सुन__पगली👂🏼
अगर☝ मुझे 🙋🏻‍♂ मालूम होता ✔की मुझे😎 देखकर👁
तुम्हारे 👸🏻 चेहरे 👈पर  हज़ार😱 वॅट💡 की  मुस्कान😊  फैल☺ जाती है तो मैं 👉🏼 कब⏰ का आ🚶 चूका 👍🏻होता


सुन 👂छोरी👧🏻
🎏देखेगी 👀 सपने 😴 मेरे 😎 चैन  😲खो 🤕 जाएगा ✌🏻
👉🏻ऐसे 😘 ना 👎🏻 देख 👁 पगली 👱🏻‍♀प्यार 👩‍❤‍💋‍👩 हो 👌🏻 जाएगा😝😘


माँ 👵🏽की एक☝🏽 आदत☺ ख़ुदा से
बहुत👌🏽 मिलती है दोनों ✌🏼ही गलती 😒
होने पे माफ़😘 कर देते 👨‍👩‍👦‍👦हैं
😚अपनी 🤗हर 📝शायरी 👈🏻मे 👱🏻‍♀ तेरी👌तारीफ करने का 💗दिल करता है,
.
पर 😰डरता हूं ☝🏻कभी 👬लोग ☺मेरी 📝शायरी के 😒साथ-साथ 👱🏻‍♀तेरे 👈🏻भी ☹दिवाने ❌न हो 😓जाये ।


#ऐ_दोस्त 👬 #मै 👦 #तेरी_खुशीयां_बाटने 😘 शायद #न आ #सकुं, ☝
#हा 😌 ये #वादा_रहा ☝जब #गम_आऐ  😔 तो #खबर_कर 🙏 देना, #सारे_के_सारे ☝ले #जाउंगा ।।🙏😌☝


😍 मेरी 💋 बेतहाशा 💏 मोहब्बत को उस 💃 पगली ने ये कहकर 💘 ठुकरा दिया...
😍👈 तू 😳 पागल है 💑 इश्क में, और 👸 मै 🙇 पागलों से 💏 प्यार ❌ नहीं करती...
😍 मेरी 💋 बेतहाशा 💏 मोहब्बत को उस 💃 पगली ने ये कहकर 💘 ठुकरा दिया...
😍👈 तू 😳 पागल है 💑 इश्क में, और 👸 मै 🙇 पागलों से 💏 प्यार ❌ नहीं करती...


#ऐ_दोस्त 👬 #मै 👦 #तेरी_खुशीयां_बाटने 😘 शायद #न आ #सकुं, ☝
#हा 😌 ये #वादा_रहा ☝जब #गम_आऐ  😔 तो #खबर_कर 🙏 देना, #सारे_के_सारे ☝ले #जाउंगा ।।🙏😌☝


😚अपनी 🤗हर 📝शायरी 👈🏻मे 👱🏻‍♀ तेरी👌तारीफ करने का 💗दिल करता है,
.


पर 😰डरता हूं ☝🏻कभी 👬लोग ☺मेरी 📝शायरी के 😒साथ-साथ 👱🏻‍♀तेरे 👈🏻भी ☹दिवाने ❌


👉🏻ज़िन्दगी से ☝🏻कोई 💪🏻दुश्मनी 🙅🏻‍♂नहीं है 🤘🏻मेरी,,,,*🚶🏻
*👉🏻बस ☝🏻एक 🙋🏻‍♂ज़िद है🖐🏻 तेरे बिना ☝एक 💁🏻‍♂पल 🙅🏻‍♂नहीं 🤔जीना*




x

🙄Top 5⃣0⃣ Romantic 😍And Attitude😎 Whatsapp Status🙋 In Hindi🤗 🙄Top 5⃣0⃣ Romantic 😍And Attitude😎 Whatsapp Status🙋 In Hindi🤗 Reviewed by Akash Sharma on June 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.