रहमान के ल‍िए फैन दीवानगी, नई कार को द‍िया म्यूजिक डायरेक्टर का नाम

एआर रहमान अपने शानदार म्यूजिक के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. दुनियाभर में रहमान को लेकर जबदरस्त दीवानगी है. इसका एक सबूत हाल ही में एक फैंन ने द‍िया.

ए आर रहमान दो दशक से भी ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. ऑस्कर अवार्ड विजेता रहमान ने अपने संगीत से देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में नाम कमाया है. वे कई सारे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके हैं. ए आर रहमान की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. लोगों के दिल में उनके सरल स्वभाव और संगीत को लेकर जबरदस्त क्रेज है. हाल ही में इसका एक खूबसूरत उदाहरण सामने आया है.
ए आर रहमान के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर थैंक्स किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपनी नई कार के साथ नजर आ रहे हैं. कार में उन्होंने अपने पसंदीदा म्यूजिक डायरेक्टर को मेंशन किया है और उनके प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है. चंदर नाम के शख्स ने ट्विटर पर फोटो डाली है और ए आर रहमान पर इमोशनल कैप्शन भी लिखा है.
शख्स ने लिखा- ''ए आर रहमान, मैं आपके सबसे बड़े प्रशंसकों में हूं. आज मैंने अपनी ड्रीम कार खरीदी है. मैं काफी लंबे समय ये चाह रहा था. मैं चाहता था कि मेरी ड्रीम कार में उसका नाम लिखा हो जिसे मैं अपना आदर्श मानता हूं. अपने संगीत से मेरा जीवन बदले के लिए आपका शुक्रिया.''
वर्क फ्रंट की बात करें तो रहमान अब प्रड्यूसर के तौर पर नजर आएंगे. वे '99 सॉन्ग्स' नाम से एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म का हिस्सा होंगे. उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी भी साझा की थी. फिल्म से एक्टर एहान भट्ट अपना डेब्यू करेंगे. वे फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन विश्वेष कृष्णमूर्ती करेंगे. एहान के अपोजिट Edilsy Varghese होंगी. फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में रहमान सिर्फ प्रड्यूसर के तौर पर ही नहीं बल्कि वे फिल्म में म्यूजिक कंपोजर के तौर पर भी नजर आएंगे.
रहमान के ल‍िए फैन दीवानगी, नई कार को द‍िया म्यूजिक डायरेक्टर का नाम रहमान के ल‍िए फैन दीवानगी, नई कार को द‍िया म्यूजिक डायरेक्टर का नाम Reviewed by Akash Sharma on May 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.