ऑनलाइन एमएससी सूचना प्रणाली प्रबंधन अवधि

ऑनलाइन एमएससी सूचना प्रणाली प्रबंधन
अवधि

न्यूनतम 12 महीनों में अधिकतम तीन साल।

पाठ्यक्रम की रूपरेखा

इस कोर्स के लिए आप दुनिया भर के कारोबार में सूचना प्रणाली और प्रौद्योगिकी (आईएस / टी) की भूमिका की एक विस्तृत समझ विकसित करने के लिए यह लगातार विकासशील क्षेत्र में वर्तमान और उभरते मुद्दों का एक महत्वपूर्ण जागरूकता के साथ-साथ एक अवसर देता है।

आप हमारे विशेषज्ञ टीम और बाहरी अतिथि वक्ताओं, उनके विशेषज्ञ ज्ञान के लिए प्रसिद्ध से सीखना होगा। आप यह भी बहस, आलोचना और अन्य छात्रों और कर्मचारियों के साथ बातचीत पर कार्यक्रम का जोर मज़ा आएगा।

अपने पाठ्यक्रम के पूरा होने पर आप एक प्रभावी है / टी में रणनीतिक रूप से मूल्यवान क्षमताओं के साथ है / टी प्रबंधक बनने के लिए आवश्यक कौशल होगा।

डिलिवरी विधि

गहन कक्षा चर्चा और सहयोग, प्लस एक सप्ताह अनिवार्य रेजीडेंसी के साथ OnlineCampus (एक इंटरैक्टिव ऑनलाइन सीखने के माहौल) के माध्यम से सीखने मिश्रित ज्यादातर ऑनलाइन। रेजीडेंसी सैलफोर्ड या ज्यूरिख, स्विट्जरलैंड में आयोजित किया जाएगा।

दुनिया भर में मान्यता

सभी सैलफोर्ड एमएससी विश्वविद्यालय डिग्री ऑनलाइन कार्यक्रम की पेशकश की विश्वव्यापी मान्यता प्राप्त कर रहे हैं। सैलफोर्ड यूनिवर्सिटी ऑफ महारानी द्वारा 1967 में एक रॉयल चार्टर प्राप्त किया। सैलफोर्ड विश्वविद्यालय पूरी तरह से ब्रिटिश सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है।

प्रवेश आवश्यकताएँ

आम तौर पर एक न्यूनतम 2: 2 सम्मान की डिग्री या समकक्ष।

पेशेवर योग्यता की एक विस्तृत श्रृंखला भी या तो प्रवेश आवश्यकताओं के आंशिक या पूर्ण पूर्ति में स्वीकार कर रहे हैं।

ऑनलाइन एमएससी सूचना प्रणाली प्रबंधन अवधि ऑनलाइन एमएससी सूचना प्रणाली प्रबंधन
अवधि Reviewed by Akash Sharma on August 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.