जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सीआरपीएफ की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, छह जवान गंभीर रूप से घायल


जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सीआरपीएफ की गाड़ी पलट जाने से 6 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार यह गाड़ी शोपियां में हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 6 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायल जवानों को बादामीबाग 92 बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती कराया गया है। 
उधर पुलवामा में शहीद होने वाले सीआरपीएफ जवानों के लिए स्टेट बैंक आफ इंडिया ने विशेष पहल की है। बैंक ने लोन लेने वाले 23 शहीद जवानों का बकाया माफ कर दिया है। इसके अलावा शहीद होने वाले सभी जवान डिफेंस सैलरी पैकेज के तहत एसबीआई के उपभोक्ता थे। सभी का 30-30 लाख रुपये का बीमा था। बैंक ने इस बीमा राशि को जल्द जारी करने की कवायद शुरू कर दी है। 
प्रबंधन ने अपने कर्मियों से यह भी अपील की है कि वह गृह मंत्रालय के पोर्टल ‘भारत के वीर’ में वालंटियर के तौर पर अपना योगदान दें। बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा कि जवानों की जिंदगी का नुकसान कोई पूरा नहीं कर सकता, लेकिन हम उनके परिवारों के लिए जरूर कुछ कर सकते हैं। बैंक की तरफ से यह बहुत ही छोटा सा योगदान है। इससे परिवारों के खोए हुए लाल तो वापस नहीं आएंगे, लेकिन बैंक दुख की इस घड़ी में उनका साथ देने की कोशिश कर रहा है।
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सीआरपीएफ की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, छह जवान गंभीर रूप से घायल जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सीआरपीएफ की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, छह जवान गंभीर रूप से घायल Reviewed by Akash Sharma on February 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.