पाकिस्तानी निशानेबाज आएंगे, तो हम उन्हें भाग लेने की अनुमति देंगे: एनआरएआई


पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरे देश तनाव की स्थिति बरकरार है। वहीं, दिल्ली में 20 फरवरी से आईएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है, जिसमें पाकिस्तान के भी निशानेबाजों को शामिल होना है। 
ऐसे में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की भागीदारी पर नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एनआरएआई) के सेक्रेट्री जनरल डीवी सीतारमण ने बुधवार को बताया कि भारत सरकार से हमें जो जानकारी मिली है, वह यह है कि उनकी वीजा प्रक्रिया चल रही है। जब पाकिस्तानी निशानेबाज आएंगे, तो हम उन्हें भाग लेने की अनुमति देंगे।
 
Secy General, National Rifle Association of India on Pakistan's participation in the upcoming Shooting World Cup in Delhi: The info we have got from the Indian govt is that the their visa process is underway. When Pakistani shooters come, we will allow them to participate.
15 people are talking about this

इससे पहले पिछले दिनों नेशनल शूटर राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सचिव राजीव भाटिया ने इस मसले पर कहा था कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खेलने की मंजूरी गृह मंत्रालय से मिली है और इसे उच्चायोग और इस्लामाबाद को भेज दिया गया है।
राइफल और पिस्टल का आईएसएसएफ वर्ल्ड कप का आगाज बुधवार से होना। इस सीजन का यह तीसरा शूटिंग वर्ल्ड कप है। वहीं, भारत को 33 साल में सिर्फ तीसरी बार मेजबानी करने का मौका मिला है। इस बार वर्ल्ड कप में 58 देशों के कुल 503 खिलाड़ी हिस्सा लेने जा रहे हैं
खास बात यह है कि इसमें 50 से ज्यादा वर्ल्ड और ओलिंपिक चैंपियन हैं। इसके अलावा, कॉमनवेल्थ, एशियन और जूनियर वर्ल्ड चैंपियन भी उतर रहे हैं। इसमें भारत का 23 सदस्यीय दल हिस्सा ले रहा है।
पाकिस्तानी निशानेबाज आएंगे, तो हम उन्हें भाग लेने की अनुमति देंगे: एनआरएआई पाकिस्तानी निशानेबाज आएंगे, तो हम उन्हें भाग लेने की अनुमति देंगे: एनआरएआई Reviewed by Akash Sharma on February 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.