एमएससी सॉफ्टवेयर सॉफ्टवेयर विकास में एमएससी

एमएससी सॉफ्टवेयर
सॉफ्टवेयर विकास में एमएससी

सॉफ्टवेयर विकास तुम, सॉफ्टवेयर डिजाइन में बढ़त ज्ञान काटने भाषाओं, डेटाबेस, वितरण प्रणाली, कृत्रिम बुद्धि, एल्गोरिदम, सॉफ्टवेयर विकास की प्रक्रिया, आवश्यकताओं, संगठन और प्रबंधन प्रोग्रामिंग करने के लिए पहुँच देता है।

कार्यक्रम के विकास की प्रक्रिया के सभी चरणों के साथ काम करने के लिए आप का अवसर देता है - विश्लेषण, डिजाइन, विकास, परीक्षण और प्रक्षेपण, और आप वेब आधारित व्यापार के समाधान के लिए मोबाइल अनुप्रयोगों से, डिजाइन और सभी तराजू के कार्यक्रम सॉफ्टवेयर सिस्टम के लिए सीखना होगा।

इस कार्यक्रम में एक अंतरराष्ट्रीय परिप्रेक्ष्य है और इसलिए अंग्रेजी में पढ़ाया जा रहा है

कार्यक्रम

अध्ययन कार्यक्रम दोनों कंप्यूटर विज्ञान या सॉफ्टवेयर के विकास में एक स्नातक की डिग्री के साथ छात्रों के लिए खुला है, और अन्य अध्ययन के क्षेत्रों से स्नातकों के लिए। आप कंप्यूटर विज्ञान के क्षेत्र में, या व्यापार और विपणन में स्नातक पकड़ है, हम आप सॉफ्टवेयर विज्ञान के क्षेत्र में अनुसंधान स्तर की विशेषज्ञता विकसित करने के लिए मदद करते हैं।

आप एक आईटी से संबंधित पृष्ठभूमि है या नहीं, के आधार पर दो अलग-अलग प्रवेश के क्षेत्रों के बीच चयन कर सकते हैं।

डिजाइन ट्रैक

एडवांस्ड कम्प्यूटिंग ट्रैक

डिजाइन ट्रैक

डिजाइन ट्रैक एक आईटी से संबंधित शैक्षिक पृष्ठभूमि नहीं है, जो महत्वाकांक्षी छात्रों के उद्देश्य से है। आप एक अद्वितीय अंतःविषय मिश्रण बनाने के लिए सॉफ्टवेयर के विकास के कौशल के साथ अपने स्नातक की डिग्री से अपने उत्कृष्ट मौजूदा अनुभव के पूरक के लिए डिजाइन ट्रैक दर्ज करें।

आप अपनी पढ़ाई में गणितीय मॉडलिंग और तार्किक तर्क लागू करने के लिए सीखना होगा ताकि यह एक तकनीकी कार्यक्रम है।

इस ट्रैक आप सार्वजनिक क्षेत्र में और निजी उद्यमों में अंत उपयोगकर्ताओं के लिए आवेदन विशेष सॉफ्टवेयर के विकास पर काम करने के लिए तैयार करता है। सॉफ्टवेयर में और अध्ययन के अपने स्नातक क्षेत्र में अपने व्यापक अनुभव है कि आप बहुत अच्छी तरह से गैर तकनीकी परियोजना के सदस्यों के साथ साथ ही और अधिक विशेष प्रोग्रामर के साथ काम करने के लिए तैनात कर देगा।

एडवांस्ड कम्प्यूटिंग ट्रैक

एडवांस्ड कम्प्यूटिंग ट्रैक सॉफ्टवेयर के विकास में या एक से संबंधित क्षेत्र जैसे कंप्यूटर विज्ञान या कंप्यूटर इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री रखने वाले छात्रों के उद्देश्य से है। प्रोग्रामिंग और सॉफ्टवेयर के विकास में पिछले अनुभव के साथ संयुक्त, आप सबसे अच्छा आप और आपकी योग्यता फिट करने के लिए अपने स्वयं के अध्ययन कार्यक्रम डिजाइन करने के लिए अवसर है।

एसी ट्रैक आप दाखिला जब अपने पिछले डिग्री से कंप्यूटिंग के ज्ञान के एक अमीर सामान है कि मानता है।

यह आप प्रथम वर्ष की अनिवार्य पाठ्यक्रम पूरा करने के लिए किसी और चीज है कि अत्यंत महत्वपूर्ण है (नीचे दी गई तालिका देखें)। पैरा का विस्तार करें और किसी और चीज के बारे में और अधिक देखने।

इस ट्रैक आप नए सॉफ्टवेयर प्रौद्योगिकी और उपकरणों के विकास में योगदान के लिए, सॉफ्टवेयर उद्योग के विकास के मूल में काम करने के लिए तैयार करता है।

कैरियर की संभावनाओं

सॉफ्टवेयर विकास और प्रौद्योगिकी और कार्यक्रम के वैश्विक परिप्रेक्ष्य की दक्षताओं जैसे के रूप में काम कर रहे हैं, दोनों डेनमार्क और वैश्विक संदर्भ में एक कैरियर के लिए तैयार:

सिस्टम डेवलपर
प्रोग्रामर
सॉफ़्टवेयर शिल्पकार
डाटाबेस प्रबंधक
गुणवत्ता इंजीनियर
प्रोजेक्ट मैनेजर
एक व्यापक अर्थ में सिस्टम सलाहकार

प्रवेश आवश्यकताओं

आपके पास करने के लिए आवश्यक हैं कि विश्वविद्यालय के एमएससी कार्यक्रम में प्रवेश के लिए आवेदन करने के लिए:

एक विश्वविद्यालय या पेशेवर स्नातक की डिग्री है, या इसी डिग्री।

आप यूरोपीय संघ / ईईए के बाहर एक देश से एक स्नातक की डिग्री पकड़ है, तो अपने डिग्री अधिमानतः विज्ञान या इंजीनियरिंग के क्षेत्र के भीतर होना चाहिए।

अंग्रेजी डेनिश बी स्तर के लिए इसी एडवांस्ड कम्प्यूटिंग में प्रवेश के क्षेत्र के लिए सॉफ्टवेयर विकास आवेदकों पर्याप्त प्रोग्रामिंग सामग्री के साथ सॉफ्टवेयर विकास से संबंधित एक योग्यता (स्नातक) की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, आवेदकों के लिए होना चाहिए, उनके स्नातक अध्ययन के दौरान, प्रोग्रामिंग, नींव और सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग का अध्ययन किया। यह अच्छी तरह से कवर पत्र में वर्णित किया जाना चाहिए।

डिजाइन प्रवेश के क्षेत्र के लिए आवेदकों को एक गैर सॉफ्टवेयर क्षेत्र में एक स्नातक की डिग्री होना आवश्यक है।

एमएससी कार्यक्रम प्रतियोगी प्रवेश के लिए प्रतिबंधित किया गया है कि कृपया ध्यान दें।

ट्यूशन शुल्क

यूरोपीय संघ / EEA नागरिकों (नॉर्डिक देशों के नागरिकों सहित) किसी भी ट्यूशन फीस का भुगतान करने के लिए नहीं कर रहे हैं। गैर यूरोपीय संघ / EEA नागरिकों ट्यूशन फीस का भुगतान करने के लिए कर रहे हैं।

एमएससी सॉफ्टवेयर सॉफ्टवेयर विकास में एमएससी एमएससी सॉफ्टवेयर 
सॉफ्टवेयर विकास में एमएससी Reviewed by Akash Sharma on August 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.