शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर, इमरान खान को दिया खुला समर्थन


पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद दुनिया भर में पाकिस्तान की थू-थू हो रही है। इसके जवाब में पहली बार मंगलवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने अपनी बात रखी थी। इमरान खान के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का भी बयान आया है।
दरअसल, आतंकी हमले के पांचवें दिन इमरान खान ने इन आतंकी हमलों में पाकिस्तान की भूमिका को सिरे से नकारा था। इमरान ने कहा कि भारत उनके देश पर बेबुनियाद आरोप लगा रहा है और अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान उसका जवाब देगा।

अफरीदी ने इमरान खान के इस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान उसका करारा जवाब देगा। अफरीदी ने सोशल मीडिया पर इमरान खान के इस बयान को रीट्वीट किया है।

याद हो कि इमरान खान ने पुलवामा हमले से अपनी धरती के इस्तेमाल होने से इनकार करते हुए जांच में सहयोग का पुराना राग अलापा था। उन्होंने कहा था कि, 'आप जिस तरीके की तहकीकात करना चाहते हैं हम तैयार हैं। आपके पास इंटेलिजेंस रिपोर्ट है तो हमें सबूत दें हम एक्शन लेंगे'।
इस पूरे मामले के बाद भारत हर मोर्चे पर पाकिस्तान का बहिष्कार करने में लगा है। 30 मई से शुरू होने वाले क्रिकेट विश्व कप में भी बीसीसीआई पाकिस्तान से मैच नहीं खेलने का मन बना रहा है। हालांकि पूरा मामला विश्व कप के नजदीक ही स्पष्ट हो पाएगा।
शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर, इमरान खान को दिया खुला समर्थन शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर, इमरान खान को दिया खुला समर्थन Reviewed by Akash Sharma on February 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.